कुल पेज दृश्य

सोमवार, 30 अप्रैल 2012

कांग्रेस का विरोध पर भाजपा का विकास भारी; विष्णुसाय



              फिर आजमा सकते हैं विधानसभा में भाग्य
पत्थलगांव / 
     सांसद विष्णुदेव साय का कहना है कि यदि उनकी पार्टी का निर्देष मिलेगा तो वे पुनः विधानसभा का चुनाव लड़ने को तैयार हैं।श्री साय ने कहा कि भाजपा के विकास कार्यो से कांग्रेस के नेता बुरी तरह से बौखला गए हैं।चुनाव से पहले मतदाताओं के बीच में पैठ बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने विरोध का रास्ता अपनाया है।पर जनता की जागरूकता के कारण कांग्रेस के विरोध से भाजपा को चुनाव में रंच मात्र भी अंतर नहीं पड़ेगा।श्री साय ने कहा कि मिषन 2013 का अभियान के  लिए भाजपा ने भी अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। 
    भाजपा सांसद विष्णुदेव साय ने पत्थलगांव में कहा कि मिषन 2013 के लिए भाजपा ने विकास को अपना प्रमुख हथियार बनाया है।उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता विरोध करने में बेषक आगे निकल सकते हैं,पर विकास की दौड़ में भाजपा की बराबरी करने में उन्हे काफी वक्त लगेगा।श्री साय ने कहा कि प्रदेष में कांग्रेस सरकार के मुकाबले में भाजपा के विकास कार्य बोलने से नहीं अपितु देखने से महसूस हो रहे है।श्री साय ने कहा कि 108 संजीवनी सेवा आज गांव के जरूरतमंद लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है। इस दिषा में भाजपा सरकार आगे भी काम करती रहेगी। स्वास्थ्य के क्षेत्र में स्वास्थ्य बीमा तथा स्मार्ट कार्ड बना कर प्रत्येक व्यक्ति को स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मुहैया कराया जाएगा।श्री साय ने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकत्र्ता निचले स्तर तक विकास कार्यो के बारे में मतदाताओं को अवगत करा रहे हैं। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार के कामकाज से प्रदेष में महिलाऐं काफी सन्तुष्ट हैं।इस वर्ग के लिए मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की सरकार ने काफी अच्छा काम किया है। श्री साय ने कहा कि कांग्रेस ने सुराज अभियान को विफल करने का पूरा प्रयास किया था पर ग्रामीण जनता ने कांग्रेस नेताओं को नकारते हुए विकास को महत्व दिया है। इन सब बातों को देखते हुए कांग्रेस का विरोध उनकी पार्टी के बीच में ही सीमट कर रह जाएगा।
   उन्होने कहा कि बिजली के मामले में पूरे देष में छत्तीसगढ़ की स्थिति बेहतर है।भाजपा सरकार गांवों के बाद पारे टोलों में बिजली पहुंचा कर किसानों को आत्म निर्भर बनाने की दिषा में तेजी से काम कर रही है।किसानों की बेहतरी के लिए अलग से बजट बना कर हर पहलू पर काम किया जा रहा है।श्री साय ने कहा कि जनता की जागरूकता के कारण कांग्रेस के विरोध से चुनाव में उनकी पार्टी को रचं मात्र भी अंतर नहीं पड़ेगा।उन्होने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा अच्छे लोगों को चुनाव में उतारेगी। 
                   पत्थलगांव विधानसभा में होगा भाजपा का कब्जा
   श्री साय ने दावा किया कि इस बार कांग्रेस के कब्जे वाली पत्थलगांव विधानसभा में भी भाजपा की जीत सुनिष्चित है।उन्होने कहा कि लम्बे समय से यहंा पर कांग्रेस का कब्जा होने से विकास की अनेक योजनाओं से स्थानीय लोगों को लाभ नहीं मिल रहा है।श्री साय ने कहा कि राजनीति में केवल अच्छी छवि होना पर्याप्त नहीं है बल्कि जनता की भलाई के लिए सक्रिय होकर काम करना भी बेहद जरूरी है।उन्होने कहा कि कटनी गुमला सड़क का चैड़ीकरण और डामरीकरण के लिए केन्द्र सरकार से पर्याप्त आबंटन लाने के बाद भी कांग्रेस विधायक इस काम को नहीं करा पा रहे हैं।पत्थलगांव विधानसभा में सक्रिय और जूझारू जनप्रतिनिधि के अभाव में इस तरह की अनेक योजनाओं के लाभ से पत्थलगांव के लोग कई वर्षो से वंचित हैं।श्री साय ने कहा कि जषपुर जिले में भाजपा के लोग अति उत्साह का प्रदर्षन नहीं करते हैं पर पर चुनाव के दौरान सभी एक जुट होकर अच्छे परिणाम दिखा देते हैं।    

कोई टिप्पणी नहीं: